January 30, 2023

चली शामियाना में अब तोहरे चलते गोली… ऑर्केस्ट्रा में डांस के बीच होने लगी ठांय-ठांय; वीडियो वायरल

औरंगाबाद

बिहार के औरंगाबाद में एक विवाह समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में स्‍टेज पर जहां ऑर्केस्ट्रा डांसर ठुमके लगाते नज़र आ रही हैं वहीं सामने एक युवक पिस्‍टल निकालकर हवा में फायरिंग करते दिख रहा है। डांस के बीच में शुरू हुई इस ठांय-ठांय से वहां मौजूद हर शख्‍स चौंक गया। कुछ लोगों को डर भी लगा लेकिन फिर डांसर के ठुमकों और उसके साथ बज रहे ‘चली शामियाना में अब तोहरे चलते गोली…’ गाने के शोर में डर दब गया और हर तरफ माहौल की मस्‍ती छा गई।

मामला दाऊदनगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि विवाह समारोह में ‘चली शमियाना में अब तोहरे चलते गोली’ गाना बज रहा था। स्‍टेज पर डांसर ठुमके लगा रही थी। तभी एक युवक स्‍टेज पर पहंचकर डांसर संग ठुमके लगाने लगता है। इधर, स्‍टेज के सामने एक अन्‍य युवक पिस्‍टल निकालकर फायरिंग शुरू कर देता है। समारोह में मौजूद लोगों के अनुसार युवक ने पिस्टल निकालने के बाद कई बार हवा में गोली चलाने की कोशिश की लेकिन गोली चली नहीं। इसके बाद किसी ने वीडियो बनाने की बात कही तो युवक ने पिस्‍टल रख ली लेकिन थोड़ी देर बाद फिर से पिस्टल निकालकर उसने गोली चला दी। हालांकि गोली चलने का वीडियो कैप्चर नहीं हुआ लेकिन उसकी आवाज साफ सुनाई दे रही है। ये वीडियो बाद में किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा है। हालांकि अभी तक कोई केस दर्ज होने या कार्रवाई होने की सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.