January 30, 2023

दिनदहाड़े पार्क में पत्नी के पेट और छाती पर चाकू से 20 वार, मौके पर मौत

मुंबई

मुंबई के कफ परेड इलाके में एक 30 वर्षीय शख्स ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी के पेट और छाती में 20 बार चाकू मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पीड़िता के मदद के लिए चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए थे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी मोहम्मद इरफान चितावली को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना शनिवार की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, इरफान चितावली की शादी पांच साल पहले शाहीन से हुई थी और उनके 2 और 4 साल के दो बच्चे हैं। बताया गया है कि पिछले एक साल से पति-पत्नी अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ते रहते थे, जिसके कारण पति अपने माता-पिता के साथ टिटवाला में रहने लगा। शाहीन अपने दोनों बच्चों के साथ कोलाबा के शिव शक्ति नगर इलाके में रह रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह आसपास के क्षेत्र में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि चितावली ने शुक्रवार शाम शाहीन को फोन किया और कहा कि वह शनिवार की सुबह उससे मिलना चाहते हैं ताकि आपसी झगड़ों का निपटारा हो सके और वे साथ रहें। इसके बाद चितावली सुबह करीब साढ़े दस बजे कफ परेड क्षेत्र के बधवार पार्क के पास उनसे मिलने आया। उसने अपने जेब में चाकू रखा हुआ था। पुलिस का कहना है कि चितवाली पहले से ही मारने के इरादे से आया था। कोलाबा थाने के पुलिस निरीक्षक अजय सावंत ने बताया कि कुछ मिनट बात करने के बाद उसने चाकू निकाला और शाहीन के पेट और छाती पर कई वार कर दिए।

शाहीद की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हुए और आरोपी को पकड़ लिया गया। इसके बाद गश्ती पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से चितावली को मौके पर ही दबोच लिया। आरोपी से चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया और 30 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, अस्पताल ले जाने से पहले पत्नी ने दम तोड़ दिया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.