January 28, 2023

बिहार में शराब के नशे में धुत युवक को नंगा कर बिजली के पोल में बांधा, लाठी-डंटों से जमकर पीटा

नवादा

बिहार के नवादा जिले के कौआकोल में भीड़ के द्वारा एक युवक को नंगा कर पिटाई किए जाने की घटना का वीडियो सोमवार को तेजी से वायरल हो गया।

जानकारी के अनुसार, कौआकोल में रविवार की रात नरेश साव का पुत्र संजीत कुमार उर्फ गोरे नशे में एक घर में गलत नीयत से घुस गया। इस घटनाक्रम को अगल-बगल के कुछ लोगों ने देख लिया। घर में घुसे उस युवक को पकड़ कर लाठी डंडे से जमकर धुनाई कर बिजली के खंभे में बांध दिया गया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई। युवक की पिटाई करने के लिए भीड़ टूट पड़ी।

भीड़ को उग्र होते देख किसी के द्वारा घटना की सूचना कौआकोल पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और युवक को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई। युवक को नशे में रहने के कारण सोमवार को उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया गया है। इस पूरे घटनाक्रमा का वीडियो सोमवार को बहुत तेजी से वायरल हुआ।

कौआकोल थानाध्यक्ष ने घटना से पूरी तरह से अनभिज्ञता जतायी है। कहा कि इस तरह की सूचना पुलिस को नहीं मिली है। सूचना मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। थानाध्यक्ष द्वारा घटना पर पर्दा डालने के उद्देश्य से स्थानीय मीडिया को घटना के बारे में सही जानकारी नहीं देने तथा उन्हें सूचना नहीं होने की बात कहें जाने पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.