January 30, 2023

भोजपुर में हैवानियत, नाबालिग से गैंगरेप कर सड़क पर फेंका, लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया, खंडहर में ले जाकर की दरिंदगी

भोजपुर

बिहार के भोजपुर जिले में 15 वर्षीया नाबालिग लड़की से दो लड़कों ने पहले तो गैंगरेप किया और फिर उसे आरा-पटना फोरलेन पर फेंक दिया। इसकी जानकारी तब हुई, जब कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी पेट्रोल पम्प के समीप उक्त नाबालिग बच्ची दर्द से कराहती पाई गई। नाबालिग भोजपुर के ही चरपोखरी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित किशोरी चांदी गांव के किसी लड़के से मिलने के लिए गुरुवार को बस से चांदी जाने के लिए घर से निकली थी। चरपोखरी से आरा होकर सकड्डी पहुंचने के बाद वह गाड़ी का इंतजार ही कर रही थी कि सकड्डी के समीप बाइक सवार दो अनजान युवकों ने उसे अकेला देख झांसे में लिया। साथ ही उसके दोस्त के पास पहुंचाने की बात कह बाइक पर बैठा लिया और कुल्हड़िया स्टेशन के पास सुनसान इलाके में एक टूटे घर में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। दोनों युवक खून से लथपथ किशोरी को अचेतावस्था में ही बाइक पर बैठा सकड्डी बाजार पहुंचे। वहां लड़की को बाइक से धक्का देकर गिरा दोनों भाग निकले।

पास की दुकानों में बैठे लोगों ने एक लड़की को कराहते देखा तो तुरंत कोईलवर पुलिस को इसकी सूचना दी। कोईलवर पुलिस ने मौके पर पहुंच लड़की को कोईलवर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एएनएम ने युवती के साथ हुए दुष्कर्म की पुष्टि की। पीड़िता ने एएनएम से दो लड़कों की ओर से जोर-जबरदस्ती किये जाने की बात स्वीकार की। प्राथमिक उपचार के बाद महिला पुलिस के साथ सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया। इधर, सदर अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आई, जहां दो घंटों तक किसी महिला चिकित्सक ने खोज खबर नहीं ली।

जानकारी मिलने पर तुरंत एएसपी हिमांशु मौके पर पहुंचे व सिविल सर्जन से अविलम्ब चिकित्सा व्यवस्था ठीक करने को कहा।  किशोरी का इलाज कराया जा रहा है। वहीं पुलिस दोनों युवकों की खोज करने में जुटी है । साथ ही उस युवक की भी तलाश की जा रही है, जिसके बुलाने पर वह चांदी बाजार जा रही थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.