September 29, 2022

बेगूसराय में गंगा घाट पर भारी पड़ा सेल्फी का शौक, फोटो लेते हुए नदी में डूबे दो दोस्त, तलाश जारी

पटना

बेगूसराय से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां गंगा घाट पर स्नान को गए दो युवक सेल्फी लेने के चक्कर में डूब गए। वहां स्नान कर रहे लोगों ने दोनों को काफी बचाने की कोशिश की लेकिन नदी का बहाव इतना तेज था कि कोई उनके पास तक नहीं जा पाया। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। अभी तक दोनों युवकों के शव नहीं मिल पाए हैं। स्थानीय गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम की सहायता से दोनों की खोजबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बेगूसराय के मटिहानी के खोरमपुर गंगा घाट का है। ग्रामीणों ने बताया कि मटिहानी थाना क्षेत्र के शेरनियां जिल्ला पुर्नवास निवासी श्यामसुंदर साह के 23 वर्षीय पुत्र सुकेश कुमार व उनके पड़ोसी रामाश्रय साह के 22 वर्षीय पुत्र  रामबाबू कुमार दोनों दोस्त थे। सोमवार को दोनों दोस्त एक साथ साइकिल पर सवार होकर खोरमपुर गंगा घाट में स्नान करने पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों युवक एक साथ गंगा में स्नान करते हुए सेल्फी ले रहा था। इससे स्नान करते हुए दोंनो गहरे पानी में चले गए और दोनों डूबने लगे।

सोमवारी के अवसर पर गंगा घाट में स्नान कर रहे लोगों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया,लेकिन गंगा नदी में तेज बहाव होने के कारण वह गहरे पानी में डूब गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मनीष कुमार व मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती दलबल के साथ गंगा घाट पर पहुंचे। सीओ ने बताया स्थानीय गोताखोरों व एसडीआरएफ की टीम की मदद से डूबे युवक की खोजबीन कराई जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.