September 30, 2022

बैंक ऑफ बडौदा लौरिया में 15 लाख की लूट, बैंक का कपड़ा और कैशियर के बैग रुपए में ले गए बदमाश

बेतिया

पश्चिम चंपारण में बेखौफ बदमाशों ने बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर लौरिया में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से अपराधियो ने दिन दहाड़े 15 लाख रुपये लूट लिए। शनिवार की सुबह 11:45 बजे सात हथियारबंद अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया। लूट के बाद अपराधी रामनगर भिखनाठोरी रोड की ओर फरार हो गए ।

पड़ोसी जिलों में गश्त तेज        

पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया की अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमा को सील कर छापेमारी की जा रही हैं। आसपास के जिलों को भी घटना की सूचना दे कर सतर्क कर दिया गया है । पड़ोसी जिलों में भी पुलिस गश्त तेज कर दिया गया है। उन जिलों में बाहर निकलने वाले रास्तों पर नाकेबंदी की गयी है।

5 की संख्या में थे बदमाश

बैंक मैनेजर राजन पाठक ने बताया कि पांच नकाबपोश अपराधी बैंक में घुसे। दो अपराधी गेट पर थे। बैंक में ड्यूटी पर तैनात लौरिया थाना के चौकीदार समेत 15 ग्राहकों को हथियार दिखा बंधक बना लिया। सभी का मोबाइल अलग रखवा दिया गया। उसके बाद कैशियर अभिषेक कुमार गुप्ता के पास पहुंचे और काउंटर पर मौजूद 5.20 लाख रुपया निकाल लिया। उसके बाद वोल्ट खुलवा कर उसमें रखे 9.80 लाख रुपये ले लिए। बैंककर्मी लूट की राशि का मिलान कर रहे है।

कैशियर के बैग और बैंक के कपड़े में रुपए बांध कर ले गए बदमाश

मैनेजर राजन पाठक ने बताया कि अपराधियों के पाश झोला नही था। कैशियर के बैग को लेकर उसमें रुपया रखा। जब उससे काम नहीं चला तो कपड़े में बांधे गये बैंक के कागजातो को खोल दिया। उस कपड़े में बचे हुए रुपयों को बांध फरार हो गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.