October 4, 2022

पत्नी साथ घर नहीं गई तो सास से लिया खौफनाक बदला, पढ़िए हत्यारे दामाद की दिल दहला देने वाली दास्तां

पटना

समस्तीपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक दामाद ने ही अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी दामाद अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था, जहां उसकी अपनी पत्नी से लड़ाई हो गई। इस दौरान बीच बचाव में आई सास से भी पति भिड़ गया। गुस्से में आकर आरोपी ने सास को गोली मार दी। आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया,जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के रहुआ गांव में हुआ। जहां मनोज नामक शख्स अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था। इस दौरान उसकी पत्नी ने जाने से इनकार कर दिया। दोनों में इस बात पर विवाद हो गया। दोनों का विवाद इतना बढ़ गया कि मनोज की सास को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। इस दौरान मनोज अपनी सास से भी भिड़ गया और अचानक पिस्टल निकालकर फायरिंग करने लगा। इस दौरान एक गोली 50 वर्षीय सास निर्मला को जा लगी।

गोली लगते ही महिला नीचे गिर गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  दूसरी ओर, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.