September 29, 2022

दूसरे पक्ष को सजा नहीं सुनाई तो…मुजफ्फरनगर में जज के घर में घुसकर धमकी देने पहुंच गया आरोपी

मुजफ्फरनगर

अभी तक आपने अपराधियों को पुलिस वालों को धमकी देते कई बार सुना होगा, लेकिन मुजफ्फरनगर में जो हुआ उसने पुलिस विभाग ही नहीं न्यायिक अधिकारियों में भी खलबली मचा दी है। यहां एक आरोपी न्यायिक अधिकारी के घर में घुस गया और अपने हक में फैसला देने की बात कही, हालांकि जिस समय आरोपी घर में घुसा उस समय न्यायिक अधिकारी घर पर नहीं थे। घर पर केवल उनकी पत्नी थीं। सरेआम न्यायिक अधिकारी के घर में घुसकर धमकी देने की खबर जब पुलिस में लगी तो अफसरों के हाथ-पांव फूल गए। न्यायिक अधिकारी की पत्नी ने नई मंडी निवासी एक युवक पर अपहरण कर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाना सिविल लाइन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

एक न्यायिक अधिकारी की पत्नी ने थाना सिविल लाइन में तहरीर देते हुए बताया कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला घेरखत्ती निवासी प्रदीप जैन का एक मुकदमा उसके पति की कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में जल्द ही निर्णय सुनाया जाना है। न्यायिक अधिकारी की पत्नी ने बताया कि मुकदमे के वादी प्रदीप जैन का बेटा अमित जैन लगातार उसके मोबाइल पर फोन कर दूसरे पक्ष को सजा दिलाने के लिए दबाव बना रहा है। आरोप है कि आरोपी ने ऐसा न करने पर पूरे परिवार का अपहरण कर हत्या की धमकी दे रहा है। वह स्कूल से उसके बच्चों का अपहरण कराने की धमकी दे रहा है।

इसी डर के कारण उसने अपने पति को न्यायालय से आवास पर बुलाया। आरोप है कि अमित जैन उनके सरकारी आवास में घुस गया और दूसरे पक्ष को आजीवन कारावास की सजा न सुनाने पर पति को हत्या की धमकी दी। धमकी के कारण न्यायिक अधिकारी का परिवार भयभीत है। पीड़ित परिवार ने सुरक्षा की मांग की है। एसएसपी के आदेश पर थाना सिविल लाइन में न्यायिक अधिकारी की पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.