September 29, 2022

हैदराबाद में नाबालिग से गैंगरेप मामला, विधायक की निकली रेड मर्सिडीज: रिपोर्ट

हैदराबाद

हैदराबाद में 28 मई को नाबालिग लड़की के साथ एक मर्सिडीज में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था। सूत्रों के अनुसार, कार एक विधायक की है। यह पुलिस द्वारा बलात्कार के मामले में एक विधायक के बेटे के शामिल होने की पुष्टि के बाद आया है। पुलिस के मुताबिक, मामले के सभी आरोपी विधायक के बेटे समेत नाबालिग हैं। हालांकि, विधायक के परिवार ने दावा किया है कि उनका बेटा घटना के वक्त एक कैफे में बैठा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष उस पार्टी में मौजूद था, जहां पीड़िता भी थी। इंडिया टुडे के मुताबिक, पीड़िता सिर्फ एक आरोपी की पहचान कर उसका नाम बता पाई है। सूत्र कह रहे हैं कि पीड़िता फिलहाल सदमे में है और बाकी आरोपियों की पहचान नहीं कर पा रही है।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि लड़की को आरोपी के साथ मर्सिडीज कार में बैठने के लिए कहा गया था। वहां आरोपी ने कथित तौर पर उसकी गर्दन पर वार किया और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया।

मेडिकल जांच के बाद रेप की धारा जुड़ी
जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पोक्सो अधिनियम और आईपीसी की धारा 354 के साथ धारा 376 (सामूहिक बलात्कार) को भी एफआईआर में जोड़ा। जानकारी के अनुसार, मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.