October 7, 2022

इस परिवार की कारस्तानी सुन उड़ जाएंगे होश, जानिए पूरा मामला

औरंगाबाद

औरंगाबाद जिले की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसका संचालन परिवार करता था। यह सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन सच है। औरंगाबाद पुलिस ने वैशाली जिले के चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पति-पत्नी, उसका पुत्र और दामाद शामिल है। इनके पास से नगद 19500 रुपए, ताला तोड़ने की मास्टर चाबी, 7 मोबाइल फोन, 4 चाकू और चार ड्राइविंग लाइसेंस भी बरामद हुए हैं।

औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा छीपीटोला निवासी गार्ड तिवारी, पिता मोगल तिवारी, रीना देवी, पति गार्ड तिवारी, रचित कुमार, पिता गार्ड तिवारी को गिरफ्तार किया है। गार्ड तिवारी के दामाद वैशाली जिला के खिदुपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर सिंधिया निवासी अरुण तिवारी के पुत्र राजा तिवारी को भी गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

बताया गया कि यह परिवार ही झपट्टा मारकर पैसे लेकर फरार हो जाता था। 12 अप्रैल को नगर थाना क्षेत्र में माली थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी संजय सिंह से भी 1.20 लाख रुपये झपट लिए गए थे। इस गिरोह ने झोला झपट लिया था, जिसमें पैसे थे। इसके बाद छापेमारी करते हुए इस गिरोह का भंडाफोड़ किया गया। नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि यह गिरोह लूट के पैसों से अय्याशी करता था। नई बाइक, सोने के गहने पहनना इनका शौक था। पूछताछ के बाद एक सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.