September 25, 2022

हमें एक मौका दे दो… अगर स्कूल ठीक नहीं कर दिए तो भगा देना, गुजरात में बोले केजरीवाल

गांधीनगर

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गुजरात के भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजपी और कांग्रेस पार्टी सिर्फ अमीरों को अमीर बना रही है, लेकिन मैं आपको कहता हूं कि हमें एक मौका दे दो हम आपकी गरीबी दूर कर देंगे। केजरीवाल ने कहा कि हम लोग आपके साथ खड़े हैं और हम गरीबों और आम लोगों की पार्टी है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को आमंत्रित करता हूं कि वो हमारे दिल्ली की सरकारी स्कूल देखें। 27 साल से गुजरात में BJP की सरकार है और 27 साल में उन्होंने यहां के स्कूल का बुरा हाल कर दिया। इन्हें और 5 साल दे दो फिर भी यहां कुछ नहीं होगा। हमें एक मौका दे दो हमने अगर 5 साल में यहां के सभी स्कूल ठीक  नहीं किए तो हमें यहां से भाग दीजिएगा।”

‘पेपर लीक करने के मामले में गुजरात का विश्व रिकॉर्ड’
AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “गुजरात की बीजेपी सरकार ने पूरी दुनिया में पेपर लीक करने के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है। मैं भूपेंद्र पटेल को चुनौती देता हूं कि वो एक पेपर बिना लीक कराए हुए परीक्षा करा दें।”

‘क्या गुजरात विधानसभा को भंग करने की तैयारी’ 
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर गुजरात के बीजेपी नेताओं की बैठक को लेकर केजरीवाल ने तंज कसा। उन्होंने पूछा कि क्या बीजेपी अगले हफ्ते गुजरात विधानसभा को भंग कर चुनावों का ऐलान करने जा रही है? बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, गुजरात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के अलावा कानून मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और गुजरात के मुख्य सचिव भी शामिल हुए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.