September 29, 2022

प्रेमिका बोली- तुम्हें मार देंगे, भाग जाओ, नहीं माना प्रेमी तो हुआ ऐसा खौफनाक कांड

पटना

कई बार इश्क करने की सजा इतनी खौफनाक होती है, जिसे सुनकर इंसान की रूह कांप उठती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के अररिया से सामने आया है, जहां प्रेमिका के घरवालों ने पहले उसके प्रेमी को बेरहमी से पीटा, लाठी-डंडों से हमला किया। उसके बाद जब वह जिंदा रहा तो करंट लगाकर हत्या कर डाली। पुलिस ने इस मामले में लड़की के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि प्रेमिका ने इस वारदात से पहले अपने प्रेमी को सतर्क भी किया था। उसने कहा था कि वह घर ना आए, नहीं तो उसके परिवार वाले उसे मार देंगे। प्रेमिका ने कहा कि वह घर से भाग जाए और कुछ दिन लौटे ना। लेकिन प्रेमी ने उसकी एक बात नहीं सुनी और उससे मिलने सीधा घर पहुंच गया। यहां पहले ही लड़की के परिवार वाले उसका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह घर में आया, सभी लोग उसपर टूट पड़े।

आरोपियों ने प्रेमी को पहले बंधक बनाया फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी। प्रेमिका के सामने ही उसे बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटा गया। प्रेमिका ने काफी कोशिश की बचाने की लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। लड़की के घरवालों का जब पीटने के बाद भी मन नहीं भरा तो उसे करंट लगाकर मार डाला। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लड़के के भाई और पिता को अरेस्ट कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.