October 7, 2022

पूर्वी चंपारण में गैंगवार: ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या, घर में घुसकर वारदात

चंपारण

पूर्वी चंपारण में शिकारगंज थाना क्षेत्र के रूपहरी गांव में अपराधियों ने घर में घुसकर सोनू सिंह नामक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मारा गया युवक विनोद सिंह का बेटा था। घटना बुधवार की सुबह की है। घटना के बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए गांव से दक्षिण दिशा की ओर भाग गए ।

सभी अपराधी गांव से बाहर बाइक खड़ी कर पतली गली के रास्ते युवक के घर पर आए थे। सोनू सिंह अपने घर से अलग एक झोपड़ीनुमा घर बनाकर रहता था। घटना के समय उसकी सुरक्षा में परछाई की तरह रहने वाले लोग उसके घर खाना लाने गए थे। वह झोपड़ीनुमा घर में अकेले था।

इसी दौरान अपराधियों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। गोली लगने के बाद भी वह एक पतली गली के रास्ते भागने का प्रयास किया। लेकिन अपराधियों ने पीछा कर तब तक गोलियां बरसाई। जब तक वह ढेर नही हो गया। युवक के शरीर में दस गोली लगी है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव सहम गया था। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल के 7 खोखा बरामद किए हैं। मारे गए युवक के पिता ने गांव के ही रीतिक सिंह, शैलेन्द्र सिंह व गंगापीपर के अंशु सिंह सहित तीन अज्ञात पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मारा गया सोनू सिंह भी आपराधिक चरित्र का बताया गया है। घटनास्थल पर पहुंचे सिकरहना एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन पत्र देने के बाद ही अपराधियों के नामों का खुलासा हो सकेगा। उन्होंने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.