October 7, 2022

हैदराबाद गैंगरेप मामले में आरोपी चार नाबालिगों को मिली जमानत, भाजपा ने केसीआर पर लगाए थे बचाने के आरोप

हैदराबाद

हैदराबाद गैंगरेप मामले में आरोपी चारों नाबालिगों को जमानत मिल गई है। एक महीने पहले गैंगरेप की घटना के बाद तेलंगाना में काफी सियासी घमासान देखने को मिला था। जून के पहले सप्ताह से इन आरोपियों को जुवेनाइल होम में रखा गया था। जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपियों को जमानत दी है। चारों आरोपियों के निर्देश दिए गए हैं कि वे जांच में सहयोग करें और समय पर डिस्ट्रिक्ट प्रोबेशन ऑफिसर के पास हाजिर होते रहें।

आरोपियों से कहा गया है कि उन्हें हर महीने के पहले सोमवार को डिस्ट्रिक्ट प्रोबेशन ऑफिसर के पास हाजिर होना है। इस मामले में गिरफ्तार पांचवें नाबालिग आरोपी को अभी जुवेनाइल होम में ही रहना होगा. उसने तेलंगाना हाई कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है। इस मामले में एक ही आरोपी बालिग है जिसका नाम सादुद्दीन मलिक है। वह जेल में है।

बता दें कि हैदराबाद के जुबिली हिल इलाके में कार में 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया था। इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिनमें से पांच नाबालिग थे। नाबालिग आरोपी कक्षा 11 और 11 के विद्यार्थी हैं और राजनीतिक पहुंच रखने वाले परिवार से हैं। एक पब में पार्टी के बाद लड़की पांच लड़कों के साथ कार में सवार हुई थी।

पुलिस का कहना है कि ये नाबालिग आरोपी लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे लेकिन वे रेप में शामिल नहीं थे। उन लड़कों ने उसे घर छोड़ने की बात कही थी। इसके बाद  वे एक पेस्ट्री कॉफी शॉप पर गए। यहां से वे सब एक इनोवा में सवार हो गए। पुलिस ने पहले लड़की के पिता की शिकायत पर दुर्व्यवहार की शिकायत दर्ज की थी जो कि बाद में रेप केस में बदली गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.