September 30, 2022

बिहार के चार मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, पांच दिन पहले ही काम करने गए थे नगालैंड

कटिहार

बिहार के चार मजदूरों की नागालैंड में सड़क हादसे में मौत हो गई। सभी कटिहार जिले में कोढ़ा प्रखंड के रहने वाले थे। वे नागालैंड में भवन निर्माण का काम करते थे। शनिवार को दीमापुर के पास उनके टेम्पो को तेल टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बिहार के चार मजदूरों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग अपने गांव से पांच दिन पहले ही मजदूरी करने नगालैंड गए थे।

जानकारी के मुताबिक कोढ़ा प्रखंड के रामपुर पंचायत स्थित रज्जीगंज गांव के 4 मजदूरों की मौत नागालैंड के दीमापुर में सात मईल स्थान पर सड़क दुर्घटना में हो गई। मृतकों की पहचान रघुवंश महतो, पंकज कुमार, संजय कुमार और शिव नंदन कुमार के रूप में हुई है। सभी की उम्र 19 से 24 साल के बीच थी। वे नगालैंड के दीमापुर में सात माइल स्थान पर भवन निर्माण कार्य करने गांव से 5 दिन पहले गए थे।

शनिवार सुबह सभी अपने आवास से मजदूरी करने कार्य स्थल पर टेम्पो में सवार होकर जा रहे थे। तभी रास्ते में पीछे से तेल टैंकर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से चार मजदूर बिहार के रहने वाले थे।

मृतकों के परिजन को स्थानीय लोगों ने सूचना दी। ग्रामीणों ने दीमापुर में संपर्क कर घटना की विस्तृत जानकारी ली। सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम के बाद एंबुलेंस से शवों को बिहार भेजा जा रहा है। मृतकों के परिजन में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं प्रबुद्ध जन मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना दे रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.