February 8, 2023

फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की ओर से मेयर, डिप्टी मेयर और पार्षदों के सम्मान समारोह का किया गया आयोजन, पूर्व डिप्टी सीएम ने किया कार्यक्रम का उद्घाटन

पटना

आज राजधानी पटना स्थित बीआईए सभागार मे फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की ओर से मेयर, डिप्टी मेयर और नवनिर्वाचित पार्षदों के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और पटना की मेयर सीता साहु के द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन कैट बिहार अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा ने किया। और धन्यवाद प्रेम खन्ना ने किया।

इस मौके पर पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि कैट जो बिहार का व्यवसायिक संगठन है। उनके द्वारा हाल के दिनों मे महापौर- उपमहापौर,नगर पार्षद नगर पंचायत से चुने हुए जितने भी ज़न प्रतिनिधी है जो व्यवसाई परिवार से आते हैं उनका अभिनंदन का कार्यक्रम आज रखा गया है।

पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि यह बड़ा अवसर है बिहार के विकास के लिए नगर के विकास के लिए यह दायित्व उन्हें मिला है।
छपरा मेयर राखी गुप्ता ने कहां कि अब समय आ गया है कि व्यापारी को भी राजनीति में आना चाहिए इसके लिए कैट सबसे मजबूत संगठन है।

वही इस मौके पर पटना की महापौर सीता साहू ने कहा कि सबसे पहले मैं यहां की जनता को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मुझमें विश्वास जताते हुए एकबार फिर चुना। वहीं इस बार मैं स्वास्थ्य शिक्षा पर विशेष ध्यान देने का काम करूंगी।
इस कार्यक्रम में कैट के तरफ़ से मनोज कुमार निराला,सौरभ सिंह, अनंत अरोड़ा,रुची अरोड़ा,शियल नायक, दशमेश सिंह बरनाला, सुशील कुमार सोनी,मुकेश कुमार नंदन आदि लोग मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.