September 25, 2022

पूर्व सीएम लालू प्रसाद को आज ले जाया जाएगा दिल्ली, AIIMS में होगा इलाज; एयर एंबुलेंस से जाएंगे लालू

पटना

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को आज दिल्ली ले जाया जाएगा। लालू प्रसाद को एयर एंबुलेंस से दिल्ली के लिए एयर लिफ्ट किया जाएगा। माना जा रहा है कि दोपहर बाद लालू दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं। इसकी तैयारी चल रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव सुबह में पटना पारस हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने पिता से मुलाकात करके तैयारी का जायजा लिया। लालू प्रसाद यादव अपने घर में गिर गए थे। उनके कंधे में चोट की शिकायत के बाद पारस हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

लालू प्रसाद का नियमित इलाज एम्स दिल्ली में चल रहा है। इसके कारण उन्हें वहीं ले जाकर भर्ती कराया जाएगा। लालू प्रसाद को एक्सपर्ट मेडिकल टीम की देखरेख में दिल्ली ले जाया जाएगा।  बताया जा रहा है कि उनके साथ मीसा भारती, तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ रहेंगे। पटना की मेडिकल टीम पूरे रास्ते लालू प्रसाद के स्वास्थ्य पर नजर रखेगी। दिल्ली में भर्ती कराने के बाद टीम लौट जाएगी।

बता दें कि पिछले रविवार को लालू प्रसाद यादव अपने घर में गिर गए थे। गिरने के कारण उनके कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया। उन्हें तत्काल पारस हॉस्पीटल में लाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में एडमिट कर दिया। वहीं चार दिनों से लालू का इलाज जारी है। परिवार के सदस्य उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाना चाहते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.