January 30, 2023

Fog in Bihar: बिहार में कोहरे का कहर,आपस में टकराई कई गाड़ियां, स्कूल बस में सवार छात्र की मौत, 6 बच्चे घायल

गोपालगंज

बिहार के गोपालगंज जिले में घने कोहरे के कारण सोमवार की सुबह आपस में चार वाहन टकरा गए। इस हादसे में स्कूल बस पर सवार एक छात्र की मौत हो गई। जबकि छह अन्य छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सिधवलिया थाने के मधुबनी मोड़ के समीप घने कोहरे के कारण एक ट्रेलर गाड़ी ने पहले दिल्ली जाने वाली बस में धक्का मार दिया। इसके बाद बस एक पिकअप से जा टकराई। फिर पिकअप स्कूल बस से टकरा गई। जिससे उसपर सवार बलबीर नामक एक छात्र की मौत हो गई।

वहीं दूसरी ओर बारिश होने के बाद एक बार फिर बिहार में ठंड में भारी बढ़ोतरी हुई है। हवा ने भी रुख बदला है और पिछले 24 घंटे में उत्तर पश्चिमी हवाओं के प्रभाव से न्यूनतम तापमान में भारी गिरावट आई है। औरंगाबाद में देहरादून और जम्मू जैसी ठंड रही। यहां 4.2 डिग्री सेल्सियस तक न्यूनतम पारा नीचे आया है। रविवार को शीतदिवस जैसी परिस्थतियां रहीं है।

पिछले दिनों न्यूनतम तापमान ऊपर चढ़ने की वजह से ठंड में कमी आई थी। रविवार को तेज धूप निकलने से दिन में तापमान चढ़ा और शाम में तेजी से पारा नीचे गिरा। तापमान में आये बड़े अंतर की वजह से लोगों में ठंड ज्यादा महसूस हो रही है। अगले दो दिनों में तापमान में विशेष बदलाव के आसार नहीं हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.