January 28, 2023

बेखौफ अपराधियों ने पटना में खेला खूनी खेल, गोली मारकर कारोबारी की हत्या, बेटे और स्टाफ को भी लगी है गोली

पटना

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को बेखौफ अपराधियों नें पिता पुत्र समेत तीन लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से पिता की मौत हो गई तो दो लोग जख्मी हो गये। घटना पटना सिटी के चौक थाना इलाके के धर्मशाला गली की है। मृतक की पहचान प्रमोद बंगला के रूप में हुई है। मृतक के बेटे गोलू कुमार के कमर में गोली लगी है। प्रमोद बंगला तिल के कारोबारी थे। उनके एक स्टाफ को भी गोली लगी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली में अपराधियों ने दिन दहाड़े खूनी वारदात का खेल खेला है। कारोबारी प्रमोद बागला प्रतिदिन के भांति अपने कारोबार को लेकर जा रहे थे की पहले से घात लगाएं अपराधियों ने कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी किया । इसमें कारोबारी प्रमोद बागला की मौके वारदात पर ही मृत्यु हो गयी वहीं इनका बेटा गोलू ,अपराधियों के गोलीबारी में जख्मी हुआ हैं ,वहीं एक और के जख्मी होने की सूचना हैं ।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गयी हैं । अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर आसपास के सीमा को सील कर दिया गया है एवं पुलिस सिसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं । घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश है एवं घटना में शामिल अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.