January 28, 2023

औरंगाबाद में विस्फोट, 2 मजदूरों की मौत, कबाड़खाने में हुए ब्लास्ट में एक मजदूर का पैर उड़ा, फॉरेंसिक टीम करेगी जांच

औरंगाबाद

औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक कबाड़खाना में हुए विस्फोट में दो मजदूरों की मौत हो गई। एक मजदूर घायल हो गया। हादसा मंगलवार को टिकरी रोड, अली नगर में हुआ है। मृतकों में रोहतास जिला के विक्रमगंज थाना के धारूपुर निवासी व वर्तमान में नगर थाना के शाहपुर के धनजी पांडेय और अलीनगर के  मो. तौकीर शामिल है। बंगाल के मुर्शिदाबाद के बेल्डाना गांव का तूफादुल शेख विस्फोट में घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया गया है।

जानकारी के अनुसार अलीनगर में जीएम प्लास्टिक कबाड़ फैक्ट्री में अचानक जोरदार विस्फोट हुआ। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग कबाड़ खाने में घुसे तो तीन लोग तड़पते दिखे। घटनास्थल पर ही धनजी पांडेय की मौत हो गई। वहीं मो. तौकीर ने सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी, नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार, सदर अंचल के सीओ अंशु कुमार सहित अन्य अधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। कुछ लोगों ने बम फटने से इतना बड़ा धमाका होने और मौत होने की आशंका जाहिर की है। विस्फोट इतना तेज था कि धनजी पांडेय का एक पैर उड़ गया जो बरामद नहीं हो सका। उसका पूरा शरीर क्षत विक्षत हो गया था। विस्फोट गैस सिलेंडर फटने से हुआ या फिर कोई विस्फोटक फटा था, इसकी जांच की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.