February 8, 2023

गया में 12 जनवरी को रोजगार मेला, 300 लोगों की बदलेगी किस्‍मत, जानें सैलरी और योग्यता

गया

गया में 8वीं, 10 वीं और इंटर पास बेरोजगार युवकों के लिए खुशखबरी है. दरअसल गया के केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में 12 जनवरी को रोजगार शिविर लगाया जा रहा है. इस में गया जिले के साथ बाहर के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे. इस रोजगार शिविर के माध्यम से 18-40 वर्ष के अभ्यर्थियों का 300 पदों पर चयन किया जाएगा. चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा 11 से 13 हजार रुपये तक का वेतन दिया जाएगा. साथ ही उन्हें फिक्स ओवरटाइम, पीएफ, ईएसआईसी एवं इंश्योरेंस समेत अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी.

हुगली इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मशीन ऑपरेटर के कुल 300 पदों पर नियुक्त करने के लिए युवक एवं युवतियों का चयन किया जाएगा. उन्हें देश की अग्रणी जूट मिलो में से एक में काम करने का सुनहरा मौका मिलेगा. इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को सबसे पहले एनआईसी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन होना अनिवार्य है. रोजगार शिविर के दिन अभ्यर्थी अपने साथ रिज्यूम, पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक डिटेल लेकर अवश्य आएं.

युवक एवं युवतियों का चयन किया जाएगा
रोजगार शिविर की जानकरी देते हुए सहायक निदेशक पदाधिकारी निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि शिविर में हुगली इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मशीन ऑपरेटर के कुल 300 पदों पर नियुक्त करने के लिए युवक एवं युवतियों का चयन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा 11 से 13 हजार रुपये तक का वेतन मिलेगा. इसके साथ पीएफ और ईएसआईसी समेत अन्‍य सुविधाएं भी प्रदान की जाएगी. निशांत कुमार सिन्हा के मुताबिक, रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.