September 29, 2022

सिद्धू मूसेवाला के पिता के भावुक करने वाले वीडियो, पगड़ी उतार मांगा न्याय; फैन्स के जोड़े हाथ

चंडीगढ़

पंजाबी गानों के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिद्धू मूसेवाला का असमय चले जाना उनके हर प्रशंसन के लिए बेहद दुखद है। वहीं जवान बेटे की हत्या ने मूसेवाला के माता-पिता को हिलाकर रख दिया है। मूसेवाला के आखिरी सफर में हजारों लोग इस दुखद घड़ी के गवाह बने। उनके पिता के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जो लोगों की आंखें नम कर जाते हैं। पिता बलकौर सिंह ने अपनी पगड़ी उतारकर दर्द का इजहार किया और न्याय की मांग की।

हजारों लोगों के सामने इस तरह पगड़ी उतारकर बेटे को अंतिम विदाई देते हुए देखना भी लोगों के लिए आसान नहीं था। बता दें कि रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिवार को सौंपा गया। मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव जवाहरके में किया गया।

बलकौर सिंह ने सीएम मान को लिखा पत्र
मूसेवाला के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर न्याय की मांग की है। उन्होंने मौजूदा जज से हत्या की जांच करवाने की मांग की है। वहीं पंजाब सरकार ने भी हाई कोर्ट से न्यायिक जांच की अपील की। हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने मूसेवाली की सुरक्षा में कटौती की थी। इसको लेकर भी पंजाब सरकार की आलोचना हो रही है।

मूसेवाला के माता पिता के एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी मां, पिता के आंसू पोछती हैं। दोनों बेटे के शव के पास बिलख रहे थे। लोगों के मुताबिक अंतिम यात्रा से पहले पिता बलकौर सिंह ने बेटे की मूछों पर ताव दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.