January 30, 2023

भलाई करने में चली गई बुजुर्ग की जान, महज एक बकरी के विवाद में पीट-पीट कर हत्या

मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में  झगड़ा सुलझाने का बुजुर्ग को झगड़ रहे दोनों पक्षों ने पीट पीट कर मार डाला। भलमनसाहत में उनकी जान चली गई । घटना साहिबगंज थाना के राजेपुर गांव की है।  मृतक की पहचान 65 वर्षीय हरि नंदन ठाकुर के रूप में हुई है।

घटना को लेकर गांव में भारी तनाव है जिसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।  पुलिस ने समझा-बुझाकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। घटना और उसकी वजह को जानकर सभी लोग अचंभित हैं।

मृतक हरिनंदन ठाकुर के बेटे रंजन ठाकुर ने बताया कि उनके पिता किसान थे। पड़ोस में रहने वाले दीपक और संजय कुमार के परिवारों के बीच बकरी चराने के विवाद में मारपीट हो गई। शनिवार की रात दोनों परिवार आपस में भिड़ गए। हरिनंदन ठाकुर बुजुर्ग होने के नाते झगड़ा छुड़ाने चले गए। अचानक दोनों पक्षों ने उन्हीं पर हमला कर दिया और लाठी डंडे से पीट कर अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान  ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद से दोनों आरोपित परिवार घर में ताला बंद कर फरार हैं।

जानकारी मिलने पर साहिबगंज थाना पुलिस गांव पहुंची और तनाव को शांत कराया। इस मामले में सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया है कि परिजनों का बयान अभी तक दर्ज नहीं हो पाया है। उनसे जानकारी लेकर गांव में छानबीन की जा रही है।  फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।  पुलिस एफ आई आर दर्ज सख्त कार्रवाई करेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.