September 25, 2022

मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर: छात्र को मारी गोली, सरपंच के पोते की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र में रविवार को छह घंटे के अंदर अलग-अलग गांवों में छात्र व युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। सुबह आठ बजे चैनपुर चिउटाहां में छात्र को गोली लगी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद दोपहर दो बजे के बाद जाफरपुर में सरपंच के पौत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पारू में तोबड़तोड़ गोलीबारी की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल है।

पहली घटना चैनपुर चिउटाहां में लेनदेन के विवाद में घटी। दो लोगों के विवाद में गोलीबारी हुई। इसी दौरान वहां से ट्यूशन से लौट रहे आठ वर्षीय छात्र कृष्णा उर्फ लड्डू को गोली लग गई। गोली कमर के नीचे लगी। छात्र को आनन-फानन में शहर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया था। वहां उसकी मौत हो गई।

दूसरी घटना पारू थाने के जाफरपुर में घटी। सरपंच मिथिलेश सिंह के पौत्र अमितेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह बाइक की किश्त जमा करने जा रहा था। घटना के बाद वहां तनाव बना हुआ है। भारी भीड़ के बीच पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। परिजन की ओर से घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं किया गया।

पारू थानेदार राजेंद्र दास ने बताया कि छात्र व युवक की गोली लगने से मौत हुई है। दोनों जगहों पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है। स्थिति नियंत्रण में है। परिजनों का अभी बयान नहीं हो सका है। वहीं एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि दोनों मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटनास्थल पर पुलिस जांच में जुटी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.