October 7, 2022

रंगों के साथ तमंचे पर डिस्को, कभी हवा में लहराया तो कभी दोस्त पर तान दिया कट्टा

पूर्णिया

बिहार के पूर्णिया से तमंचे पर डिस्को डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस चौक्कनी हो गई है। वीडियो मरंगा थाना इलाके का बताया जा रहा है जिसमें हाथ में पिस्टल लेकर युवाओं की एक टोली डांस कर रही है।

डांस करते युवक कभी पिस्टल को लहराते हैं तो कभी दूसरे पर तान देते हैं। खतरों से खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लाइव हिंदुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। लेकिन जो खेल ये लड़के खेल रहे हैं उसमें इनकी जान जा सकती है।

यह घटना  कानून व्यवस्था को भी चुनौती दे रहा है।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक साथ कई युवा हाथों में पिस्टल लहरा रहे हैं यह वीडियो होली के समय का बताया जा रहा है क्योंकि डांस करते लड़कों के कपड़ों में रंग लगे हैं इस मामले में मरंगा थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया है कि पुलिस वीडियो को लेकर जानकारी जुटा रही है डांस करते दिख रहे लड़कों की पहचान की जा रही है पुलिस अपने सूत्रों से या पता लगाने में जुट गई है या डांस पार्टी मरंगा के किस इलाके मैं हुई थी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने कहा है कि पूरी तहकीकात करके दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.