February 8, 2023

प्रदेशवासियों के लिए दंत रोगों का बेहतर इलाज उप्लब्ध कराएगा डेंटल कम्फर्ट ज़ोन-रेणु देवी,उपमुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने अत्याधुनिक संसाधनों से परिपूर्ण डेंटल क्लिनिक “डेंटल कम्फर्ट ज़ोन” की नई शाखा का किया उद्घाटन

पटना:

राजधानी पटना के बोरिंग पाटलिपुत्र कॉलोनी रोड स्थित कामिनी सेंटर भवन में डेंटल कम्फर्ट ज़ोन के नए क्लिनिक का शुभारंभ हुआ।क्लिनिक का उदघाटन राज्य की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने किया।

इस मौंके पर उन्होंने कहा कि डेंटल कम्फर्ट ज़ोन सालों से प्रदेशवासियों के लिए बहुत उपयोगी साबित हो रहा है और भविष्य में भी यह लोगों को बेहतर चिकित्सीय लाभ पहुंचाने के लिए काम करता रहेगा।

यह क्लिनिक अत्याधुनिक मशीनों से परिपूर्ण है जो आज कल दंत चिकित्सा में बेहतर इलाज के लिए जरुरी होती है।इस संस्था के संचालक डॉ रोहित सिंह और डॉ नेहा सिंह पिछले कई सालों से राजधानी में दंत चिकित्सा के क्षेत्र में राज्य के लोगों की सेवा कर रहे हैं और अब तक हजारों लोगों को चिकित्सकीय लाभ पहुंचा चुके हैं।

विधान पार्षद डॉ प्रमोद कुमार,निफ्ट के निदेशक डॉ संजय श्रीवास्तव,भाप्रसेवा के सेवानिवृत अधिकारी राम उद्देश्य सिंह,व्यास जी तथा चिकित्सा जगत के वरिष्ठ डॉक्टरों ने इस समारोह में भाग लिया।

 

उदघाटन समारोह में शहर के बुद्दजीवियों सहित अनेक गणमान्य लोग और कई पूर्व के मरीजों ने भाग लिया। सभी लोगों ने डेंटल कम्फर्ट ज़ोन को अपनी शुभकामनाएं दी।यह क्लिनिक पूर्व में कई सालों इसी सड़क पर अवस्थित था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.