October 7, 2022

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी, पेट्रोल पंप के पास कार में मिली लाश

नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने उत्तर-पश्चिम जिले में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि उन्हें दिल्ली के प्रशांत विहार में एक राहगीर ने सुबह करीब नौ बजे सूचना दी कि इलाके में एक पेट्रोल पंप की चारदीवारी के पास खड़ी एक कार में एक शव पड़ा हुआ है।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि जब पुलिस की एक टीम वहां पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक सैंट्रो कार की ड्राइवर सीट पर शव पड़ा है और उसमें से दुर्गंध आ रही है।

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान बाद में कॉन्स्टेबल अमनदीप सिंह के रूप में हुई, जो प्रशांत विहार थाने में तैनात था और आकस्मिक अवकाश पर था। फोटोग्राफर और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को मौके पर बुलाया गया था।

डीसीपी ने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और धारा 174 सीआरपीसी (आत्महत्या पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के लिए पुलिस) के तहत पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

कॉन्स्टेबल के शव को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भेज दिया गया है और मृतक कॉन्स्टेबल के परिवार के आने पर पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने कहा कि यह पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है कि किस वजह से कॉन्स्टेबल ने यह कदम उठाया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.