February 7, 2023

दुपट्टे से फंदा लगाकर CA की छात्रा ने की खुदकुशी, मृतका के पैटर्न लॉक दो मोबाइल में छिपे हैं कई रहस्य

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में CA की तैयारी कर रही छात्रा ने गले में दुपट्टा का फंदा डालकर खुदकुशी कर ली।  घटना काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पंखा टोली मोहल्ले की है। छात्रा का शव बंद कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। युवती का नाम अंजलि जायसवाल है। वह किराना व्यवसाई अजय चौधरी की बेटी थी। दुपट्टा काटकर शव को पंखे से उतारा गया।

जानकारी दिए जाने पर काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन कर रहे सब इंस्पेक्टर शशि कुमार भगत ने बताया कि 1:00 से 2:00 के बीच यह वारदात हुई है। इस वजह से युवती का चेहरा काला पड़ चुका था। कोई सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है।  डेड बॉडी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि सीए की तैयारी करने के लिए कोचिंग में पढ़ाई करती थी। पुलिस कोचिंग संचालक सभी घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

कमरे में मिला चाय का जूठा कप, कान में लगा था ब्लूटूथ

जानकारी के मुताबिक रात को परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया। अंजलि बिल्कुल शांत थी। उसके बाद सभी लोग अपने अपने कमरे में सोने चले गए रात को युवती ने खुद से चाय बना कर भी पिया क्योंकि कमरे में जूठे कप भी मिले हैं। बेड पर उसके सीए की किताबें और कॉपियां खुली मिली। युवती के कान में ब्लूटूथ भी लगा हुआ मिला है ।

छात्रा के दो मोबाईल, लगा है पैटर्न लॉक

सब इंस्पेक्टर शशि कुमार भगत ने बताया कि कमरे से 2 मोबाइल मिले हैं। लेकिन, परिजनों ने कहा कि उसके पास एक ही मोबाइल था। दूसरे मोबाइल की जानकारी परिवार वालों को नहीं थी। इस बीच एक मोबाइल पर एक ही नंबर से कई बार कॉल किया गया। मगर उस नंबर से किसी की बात नहीं हो सकी। दोनों ही मोबाइल में अंजलि ने पैटर्न लॉक लगाकर रखा था। पुलिस कॉल हिस्ट्री और मेमोरी खंगालने के लिए लॉक खुलवाने में जुट गई है।

आखिरी कॉलर की तलाश

सब इंस्पेक्टर शशि कुमार भगत ने बताया कि अंजली से बात करने वाले आखरी व्यक्ति का पता लगाया जा रहा है। परिजनों से घटना को लेकर जानकारी ली जा रही है। मोबाइल का पैटर्न खोलने पर कांड का उद्भेदन हो सकता है। इस घटना से उसके परिवार वाले सदमे में हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.