February 7, 2023

पंजाब में पटना और पूर्णिया के दो छात्रों की खूनी जंग, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पटना

पटना और पूर्णिया के रहने वाले छात्रों की पंजाब के जालंधर के एक कॉलेज में ऐसी लड़ाई हुई कि एक छात्र की जान चली गई। जबकि दूसरे छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों जालंधर के डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी के छात्र थे। बताया जा रहा है कि हॉस्टल में बर्थडे पार्टी चल रही थी कि इस दौरान किशन कुमार यादव और अमन कुमार के बीच लड़ाई हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों रेलिंग तक पहुंच गए और फिर सीधा नीचे गिर गए।

दूसरी मंजिल से नीचे गिरने से पटना के रहने वाले छात्र किशन कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। किशन के सिर में ज्यादा चोट आई थी और काफी खून बह गया था। वहीं अमन कुमार पूर्णिया का रहने वाला है जिसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल में अमन का इलाज चल रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही दोनों छात्रों के परिवारों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं स्कूल प्रिसिंपल मनोज कुमार ने इस घटना पर कहा कि हॉस्टल में एक छात्र की जन्मदिन पार्टी थी। उसमें नहीं बुलाने को लेकर झगड़ा हुआ था। प्रिसिंपल ने बताया कि कॉलेज के सभी गेट बंद कर दिए गए हैं। पुलिस के अलावा किसी को अंदर और बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.