October 7, 2022

छपरा से BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी दिल्ली से देवघर की पहली फ्लाइट उड़ाकर पहुंचेंगे बाबा बैद्यनाथ धाम, कई वीआईपी रहेंगे मौजूद

छपरा

दिल्ली से देवघर के लिए सीधी विमान सेवा शनिवार को शुरू हो रही है। बिहार के छपरा से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी खुद इस प्लेन को उड़ाकर बाबा धाम पहुंचेंगे। वे इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 6191 में बतौर को-पायलट मौजूद रहेंगे। खास बात यह है कि दिल्ली से देवघर के लिए शनिवार दोपहर को उड़ान भरने वाली पहली फ्लाइट के कैप्टन आशुतोष शेखर भी बिहार के ही रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से देवघर के लिए इंडिगो की पहली उड़ान शनिवार को दोपहर एक बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी। यह फ्लाइट दोपहर 2.45 बजे देवघर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेगी। इस फ्लाइट में आशुतोष शेखर बतौर पायलट मौजूद रहेंगे। आशुतोष मूलरूप से जहानाबाद जिले के रहने वाले हैं। वहीं उनके साथ बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी बतौर को-पायलट कॉकपिट में रहेंगे।

बता दें कि राजीव प्रताप रूडी केंद्रीय विमानन मंत्री रह चुके हैं। वे एक प्रशिक्षित पायलट हैं और उनके पास कमर्शियल विमान उड़ाने का लाइसेंस है। सांसद रहते हुए इंडिगो के एयरबस-320 उड़ाने के बाद उनका नाम लिमका बुक ऑफ रिकॉर्ड भी दर्ज हो चुका है।

दिल्ली-देवघर फ्लाइट में कई वीआईपी रहेंगे मौजूद

दिल्ली से देवघर के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट में शनिवार को कई बड़े नेता और सितारे यात्रा करेंगे। इनमें बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी, रविकिशन, निरहुआ, अनुराग शर्मा, प्रवेश वर्मा, कमलेश पासवान, सुनील सिंह, रविंद्र कुशवाहा, सुब्रत पाठक, भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे, एक्टर शेखर सुमन, सिंगर रितेश पांडे और दीपक ठाकुर का नाम शामिल है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.