January 28, 2023

Bihar Crime: भागलपुर, मुजफ्फरपुर और सासाराम में गरजीं बंदूकें, दो की हत्या, एक जख्मी

भागलपुर

भागलपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भतोड़िया की है।  युवक का शव गोलाहु जाने वाली सड़क पर पोखर किनारे मिला है। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। शरीर पर चार गोली का निशान है। घटना शनिवार देर रात की है। स्थानीय पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने दूसरी जगह युवक की हत्या कर शव को पोखर किनारे फेंका है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। शनिवार की सुबह शव मिलने की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

सासाराम में युवक के सिर में मारी गोली

उधर, सासाराम में शहर के सटे बादशाही पुल समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शहर के गौरक्षणी मोहल्ले का अभिषेक कुमार बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बादशाही पुल के समीप खड़ी गाड़ी पर कुछ लोगों की नजर पड़ी। नजदीक जाकर लोगों ने देखा कि वहां एक युवक मृत अवस्था में पड़ा है।
युवक की मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। युवक के सर में गोली लगने की बात कही जा रही है।

डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है। मामला आपसी रंजिश या शराब के कारोबार से जुड़ा है, पुलिस जांच के बाद खुलासा होगा। हालांकि मामले में पुलिस अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पाई है। बताते चले कि बादशाही पुल के समीप से शराब का कारोबार माफियाओं द्वारा संचालित किया जाता है।

मुजफ्फरपुर में ट्रक पर फायरिंग

मुजफ्फरपुर के कांटी में शनिवार की रात अपराधियों द्वारा एनएच मुख्य मार्ग में नरसंडा से आगे छपरा काली मंदिर के समीप एक ट्रक पर फायरिंग की गयी। घटना में ट्रक का खलासी गोली लगने से जख्मी हो गया। कांटी सरकारी अस्पताल में खलासी का ईलाज कराया गया जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की कांटी पुलिस को मामले में दिया गया है कार्रवाई करने की निर्देश दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.