October 7, 2022

समस्तीपुर में बड़ी वारदात, एटीएम कटर गिरोह ने किया पुलिस टीम पर हमला, दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त

समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाने की पुलिस से घिरने के बाद एटीएम कटर गिरोह ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हालांकि हमले में कोई जवान घायल तो नहीं हुआ है लेकिन पुलिस की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी। इसके बाद भी पुलिस रातभर गिरोह की तलाश में एक गांव से दूसरे गांव की खाक छानते रही। लेकिन किसी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता नहीं मिली।

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार लहेहरियासराय पुलिस ने करीब आधा दर्जन बदमाश को गिरफ्तार किया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है। बताया गया है कि गुरुवार रात कल्याणपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एटीएम काटने व लूटने वाले गिरोह के सदस्य पिकअप पर सवार होकर घटना को अंजाम देने की तैयारी में हैं। इस पर पुलिस ने गश्ती बढ़ाते के साथ चौक चौराहों पर भी पुलिस को अलर्ट कर दिया। उसी दौरान दरभंगा की ओर से समस्तीपुर की ओर एक संदिग्ध गाड़ी को जाते देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

बताया जाता है कि गाड़ी को रोकने की बजाय पिकअप पर सवार बदमाश पुन: दरभंगा की ओर भागने लगे। भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया। अपने को घिरते देख पिकअप पर सवार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर पत्थरों से हमला कर दिया। इससे कल्याणपुर पुलिस की दो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। उसके बाद सभी बदमाश दरभंगा की ओर भाग निकले। इसके बाद कल्याणपुर पुलिस ने इसकी सूचना दरभंगा पुलिस को देने के साथ ही अपने थाना क्षेत्र में भी रातभर गिरोह की तलाश में अभियान चलाया, लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली।

पुलिस सूत्रों की माने तो कल्याणपुर पुलिस की सूचना पर लहेरियासराय पुलिस ने करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधी को  पकड़ा है। गिरफ्तार बदमाशों में सभी हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस मामले में कल्याणपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने सिर्फ इतना ही बताया कि यह दूसरे जिले का मामला है।

शहर में भी की थी वारदात को अंजाम देने की कोशिश
पुलिस सूत्रों के अनुसार एटीएम काटने व लूटने वाले गिरोह के सदस्य पहले शहर में ही किसी एटीएम को लूटने या काटने की कोशिश में थे। लेकिन इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी थी जिससे सभी बदमाश भाग कर अंगारघाट की ओर गये। लेकिन वहां भी पुलिस की बढ़ी सक्रियता देख कल्याणपुर की ओर गये।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.