September 29, 2022

तलाक लेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी; 26 मई को होगी अगली सुनवाई

आरा

भोजपुरी के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार पवन सिंह निजी कारणों से चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ज्‍योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। गुरुवार को फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की तारीख थी। जिसमें वे तो नहीं पहुंचे लेकिन पत्नी आई थी। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी।

पत्नी ने मांगे 3.5 लाख प्रतिमाह

पवन सिंह की पत्नी ज्योति काफी समय से अपने मायके में रह रही हैं। उन्होंने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह देने के लिए आवेदन दाखिल है। बता दें कि पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी। अब पवन सिंह ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट का रुख किया है। सुपरस्टार की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी।

एक्ट्रेस अक्षरा से जुड़ा था नाम

पवन सिंह ने नीलम सिंह से 2014 में पहली शादी की थी। हालांकि एक साल बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। इसका कारण एक्टर का अपनी पत्नी को समय नहीं देना बताया जाता है। इसके बाद पवन सिंह का भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से नाम जुड़ा। लेकिन उन्होंने ज्योति से दूसरी शादी कर ली। इस शादी के बाद पवन और अक्षरा का विवाद में काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा। अक्षरा ने एक्टर पर कई संगीन आरोप लगाए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.