September 30, 2022

भागलपुरः बैंक मैनेजर ने लगाई फांसी, पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने निकाला शव

भागलपुर

भागलपुर में एक बैंक मैनेजर ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। बरारी थाना क्षेत्र स्थित राजवीर टावर के फ्लैट में रहने वाले बैंक पदाधिकारी कुमार कुणाल ने सोमवार की देर रात आत्महत्या कर ली। कुणाल खंजरपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के जोनल ऑफिस में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थापित थे। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी हुई।

कुणाल की पत्नी ने पुलिस को कॉल कर बताया कि पति दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। बरारी पुलिस पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो देखा कि कुणाल पंखा में फंदा लगाकर लटक रहे थे। बैंक पदाधिकारी मूल रूप से पटना सिटी के रहने वाले थे और पिछले डेढ़ साल से भागलपुर में पदस्थापित थे। दो महीने पहले ही राजवीर टावर के फ्लैट में पत्नी और तीन साल के बेटा के साथ रहने आए थे।

घटना की सूचना मिलने पर बैंक के कई पदाधिकारी और कर्मी भी पहुंचे। कुणाल के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी जिसके बाद पटना से उनके परिवार के सदस्य चल चुके हैं। उनका शव फ्लैट में ही पड़ा हुआ है। परिजन के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। कोई सुसाइड नोट भी कमरे में पुलिस को नहीं मिला है। पारिवारिक कलह आत्महत्या का कारण माना जा रहा है। एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.