September 29, 2022

बेतियाः दूसरे को फंसा रहे थे उप मुखिया, खुद चले जेल; जानें क्या है मामला

बेतिया

पश्चिमी चंपारण में एक पंचायत प्रतिनिधि की घिनौनी हड़कत उजागर हुई है। शराबबंदी कानून की आड़ में उसने अपने पंचायत में तैनात आवास सहायक को फंसाने की साजिश रची थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने शुक्रवार की उसे शाम गिरफ्तार किया। साथ ही दो अन्य लोगों को रोहुआ नाला चेक पोस्ट से गिरफ्तार किया। मामला बगहा के पतिलार पंचायत का है।

आवास सहायक गुंजन कुमार बगहा के पतिलार पंचायत में पदस्थापित है। उसकी बाइक में शराब रखकर फसाने की साजिश रची गयी थी। डिक्की में शराब रख पुलिस की सूचना दी गई। पुलिस ने उसे शराब के साथ हिरासत में भी ले लिया था। लेकिन जांच में पता चला कि उसकी गलती नहीं है बल्कि साजिश रची गयी थी।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया की विगत 28 मार्च को आवास सहायक गुंजन कुमार पतिलार पंचायत में योजनाओं की कार्य कर रहे थे। वार्ड संख्या 10 के वार्ड सदस्य सुगन यादव ने आवास सहायक की बाइक मे अंग्रेजी शराब दो एटपीएम रख कर चौतरवा थाना की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आवास सहायक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल किया गया।

पाया गया की आवास सहायक को साजिश के तहत फसाने के लिए वार्ड सदस्य सुगन यादव तथा उप मुखिया दिलीप यादव शामिल है। उन्होंने बताया की पुलिस की वरीय पदाधिकारी के आदेश पर आवास सहायक गुंजन कुमार के आवेदन पर 28 मार्च 22 को ही सुगन यादव के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया था। पुलिस ने सुगन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

उन्होंने बताया की पुलिस की जांच में उप मुखिया भी इस साजिश में शामिल पाया गया। उन्होंने बताया कि रोहुआ नाला चेक पोस्ट पर वाहन जांच के क्रम में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार नवमी पांडेय त्रिलोकपुर पडरौना के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में बगहा भेज दिया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.