January 30, 2023

बेतियाः पहाड़ी नदी भापसा में डूबी कार, बाल-बाल बचे बाराती

बेतिया

पश्चिमी चंपारण में बारातियों को लेकर जा रही एक कार नदी में गिर गयी। कार में सवार पांच बारातियों को स्थानीय लोगों ने काफी मेहनत करके बाहर निकाला। बाद में ट्रैक्टर की मदद से कार भी निकाल लिया गया। घटना बाल्मीकिनगर के गनौली गांव की है।

शनिवार की शाम पश्चिमी चंपारण के पहाड़ी नदी भापसा को पार करते समय बारातियों से भरी एक कार नदी में डूब गई। इस घटना में कार पर सवार 5 लोग नदी में बुरी तरह से फंस गए थे। घटना की सूचना पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा कार में सवार सभी बारातियों का रेस्क्यू किया गया। मामला बाल्मीकिनगर थाना के गोनौली गांव के पास की है।

जानकारी के अनुसार, बगहा से गोनौली के मलकौली के लिए शनिवार की देर शाम बारात जा रही थी। बारातियों से भरी कार नदी पार करने लगी। इस दौरान भपसा नदी में पानी कम था। लेकिन बारातियों से भरी कार जैसे ही नदी के बीच धार में पहुंची कि नदी के जल स्तर में वृद्धि हो गई। ड्राइवर कार को तेजी से भगाने लगा लेकिन पार नहीं कर सका। देखते ही देखते कार नदी में डूबने लगी। कार में सवार 5 बाराती बुरी तरह से नदी में फंस गए थे।

बारातियों के हो-हल्ला के बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सभी पांचों बारातियों का सफल रेस्क्यू किया गया। इसके बाद ट्रैक्टर के सहारे नदी में फंसी कार को बाहर निकाला गया। कार खराब हो गई और दूसरी गाड़ी से बारातियों को घर भेज दिया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.