September 30, 2022

शादी से पहले घर में मातम, दूल्हे की गाड़ी ने 8 बारातियों को रौंदा, पिता समेत दो की मौत

नई दिल्ली

छपरा जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है, जहां बारात निकलने से पहले ही एक घर में मातम पसर गया। दरअसल, छपरा में एक शादी की तैयारी जोरों पर थी। लड़की वालों के घर, बारात निकलने ही वाली थी। इसी दौरान अचानक दूल्हे की गाड़ी ने नियत्रंण खो दिया और वहां खड़े आठ बारातियों को कुचल डाला। इन बारातियों में एक दूल्हे के पिता भी थे। इलाज के दौरान दूल्हे के पिता समेत दो लोगों की जान चली गई।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला छपरा जिले के परसा थाना इलाके का है। जहां चकहसबाज गांव में कृष्णाराय के बेटे अखिलेश कुमार की शादी बुधवार को होनी थी। शादी में जाने के लिए बाराती गांव के धोबी घाट के पास पीपल के पेड़ के नीचे छांव में बैठे थे। तभी आ रही दूल्हे की कार का बैलेंस अचानक बिगड़ गया और गाड़ी पेड़ के नीचे बैठे आठ लोगों को रौंदते हुए पलट गई। इस घटना में दूल्हे के पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दूल्हे के पिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंची। इस हादसे में दूल्हे के पिता और एक महिला रिश्तेदार की मौत हुई जिनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। शादी की खुशियों के बीच घर में मातम फैल गया। हालांकि, जिस समय घायलों को अस्पताल ले जाया गया, उस समय दूल्हे ने सादगी के साथ अपने फेरे पूरे कर लिए।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.