October 7, 2022

पीट-पीट कर हत्याः जमुई में झोलाछाप डॉक्टर को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

जमुई

जमुई में एक ग्रामीण झोलाछाप डॉक्टर की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है। जिले के चरका पत्थर थानाक्षेत्र के नैयाडीह में रविवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मृतक की पहचान प्रभु यादव के पुत्र दिलीप यादव, 45 के रूप में हुई है। घटना चरकापाथर के बिझी गांव की है।

सोमवार को इस घटना की जानकारी मिलते ही दिलीप के गांव में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि रविवार की देर रात दिलीप यादव एक मरीज देखने बिंझी गांव गया था। लौटने के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने दिलीप यादव पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान जब उसकी मौत हो गयी तो शव सड़क पर छोड़ फरार हो गए |

उधर घर वाले दिलीप का रातभर इंतजार कर रहे थे। दिलीप के पिता  काफी रात्रि तक जब बेटे को घर वापस लौटते नहीं देखा तो खोजबीन प्रारंभ की| खोजबीन के क्रम में गांव से कुछ दूर पर उन्होंने किसी अज्ञात व्यक्ति को सड़क पर पड़ा पाया, नजदीक जाकर स्थिति की जायजा लिया तो अपने बेटे को मृत अवस्था में पाया।

घटना की सूचना मिलने पर चरका पत्थर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में ले लिया। सोमवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। घटना क कारणों को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.