February 8, 2023

Banka Nesws: महिला के साथ गलत संबंध का आरोप लगा दुकानदार को रस्सी से बांधकर पीटा

बांका

बिहार के बांका जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ग्राहक के घर पहुंचे दुकानदार ने जब अपना उधार का पैसा मांगा तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। दुकानदार पर गांव की ही एक महिला के साथ गलत संबंध का आरोप लगाते हुए उसे बंधक बना लिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडिया बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चांदन प्रखंड मुख्यालय स्थित निरंजन पंडित की दुकान है। निरंजन पंडित की दुकान से कटोन गांव के रहने वाले दिलीप दास ने उधार सामान लिया था। उधार दिए गए सामान के पैसों को मांगने के लिए बुधवार की शाम दिलीप दास के घर गया। इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने एक महिला के साथ अवैध संबंध का हवाला देकर मारपीट निरंजन पंडित के साथ मारपीट की और उसे रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया।

कुछ देर बाद दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे, जिनमें से कुछ लोग निरंजन पंडित की पिटाई करने लगे तो उनमे से कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश करने लगे। हालांकि इस संबंध में पुलिस स्टेशन में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है और जांच की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.