February 8, 2023

औरंगाबाद: केवल पांच रुपए के विवाद में चाउमीन विक्रेता को मारी गोली, दूसरे युवक को छूकर निकली गोली, लोगों ने लगाया जाम

औरंगाबाद

औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड के खुदवां थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में महज 5 रुपए के विवाद में चाउमिन विक्रेता पवन कुमार साव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब आठ बजे दो रामनगर गांव निवासी राजेश साव का पुत्र पवन कुमार गांव में ही ठेला लगाकर चाउमिन का व्यवसाय करता था। इसी दौरान गांव के ही भूषण यादव के द्वारा उधार में चाउमिन की मांग की गई जिसके बाद दोनों में बहस हुई।

इसके बाद भूषण यादव अपने घर में गया और हथियार लाकर गोली चला दी। पवन कुमार के सिर में पीछे से गोली मारी गई जबकि अमित कुमार गौरव को गोली छूकर निकली। पवन को गोली लगते ही पूरे गांव में भगदड़ का माहौल हो गया। घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची खुदवां पुलिस ने घायल पवन कुमार को दाउदनगर भिजवाया जहां से उसे रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान अरवल में उसने दम तोड़ दिया। मृतक के चचेरे भाई गुड्डू कुमार ने बताया कि पवन कुमार की मौत हो गई। सिर से काफी खून बह जाने की वजह से उसकी हालत गंभीर थी।

इधर अमित कुमार का मामूली इलाज गांव पर ही किया जा रहा था। लोगों ने बताया कि दोनों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर ने बताया कि सूचना के बाद घायल युवक को इलाज के लिए ले जाया गया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दाउदनगर एसडीपीओ ऋषि राज ने बताया कि घटना के संबंध में कार्रवाई करने के लिए थानाध्यक्ष को आदेश दे दिया गया है। घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई थी।

एसडीपीओ ने बताया कि घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है। इसकी जांच की जा रही है। रात 10 बजे एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने कहा कि मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती है। एसडीपीओ को घटना की जांच का जिम्मा दिया गया है। चाउमिन को लेकर कुछ विवाद हुआ था जिसमें गोली मारने की जानकारी मिली है।

लोगों ने लगाया जाम

मृतक के परिजन सोमवार को शव लेकर सड़क पर बैठे हुए हैं। परिजन मुआवजे के रूप में चार लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। शव नहीं उठने देने की सूचना पर सीओ, सर्किल इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मी यहां पहुंचे और लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। हालांकि लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.