October 4, 2022

बैंक खुलते ही बैंक ऑफ इंडिया पहुंचे हथियारबंद बदमाश, बैंक मैनेजर सहित ग्राहकों को बनाया बंधक; दिनदहाड़े लूटे 37 लाख

अररिया

अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में शुक्रवार सुबह बैंक खुलते ही चार-पांच की संख्या में मास्क लगाए हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोलकर 37 लाख रुपए लूट लिए। इस दौरान अपराधियों ने बैंक में आए ग्राहकों, मैनेजर सहित सभी स्टाफ को बंधक बनाते हुए उन सभी को बाथरूम में ले जाकर बंद कर दिया।

बदमाशों ने बैंक के गार्ड की बंदूक को तोड़ दिया और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट खोलते हुए उसमें रखे 37 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया। घटना करीब साढ़े नौ बजे की बताई जाती है। खास बात यह कि बदमाश बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल कर अपने साथ ले गए।

घटना की सूचना के बाद एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ पुष्कर कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटे हैं। एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

लूट पर अररिया एसपी का कहना है कि सफाईकर्मी बैंक खोलकर चले गए थे। इसके बाद अपराधी एक-एक करके बैंक में दाखिल हुए और बैंक कर्मचारियों का इंतजार करने लगे। 10 बजे बैंक लूटकर चले गए। वे अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर लेकर गए हैं। यह वारदात सोच समझकर की हुई लग रही है। जिन्हें पता है कि 9 बजे सफाईकर्मी बैंक आते हैं और बैंक खोलकर चले जाते हैं। कोई भी आसानी से प्रवेश कर सकता है। जिस लॉकर में पैसे थे उसी में गार्ड का हथियार था। उसे उन्होंने तोड़ दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.