September 25, 2022

पत्नी की दूसरी शादी कराने पर नाराज हुआ शख्स, ससुर और उसके भाई की बेरहमी से हत्या

शिवहर

शिवहर जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने ससुर और उसके भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी और सास को घायल कर दिया। आरोपी ससुराल वालों द्वार उसकी पत्नी की दूसरी शादी कराए जाने से नाराज था। घायल मीना देवी की हालत गंभीर है, उन्हें मुजफ्फर रेफर कर दिया गया है। पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपी फरार है।

पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने गुरूवार को बताया कि ताजपुर गांव निवासी अवध किशोर सिंह ने 2018 में अपनी बेटी अर्चना की शादी पूर्वी चंपारण जिले में पिपरा थाना क्षेत्र के कुंवर गांव निवासी आमोद सिंह के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद पति से विवाद होने पर अर्चना अपने मायके आ गई। अप्रैल 2022 में अवध किशोर सिंह ने अर्चना की दूसरी शादी करा दी, जिससे आमोद नाराज हो गया।

बुधवार देर रात आमोद अपने ससुराल पहुंचा। इसके बाद आमोद ने ससुर अवध किशोर सिंह और उसके भाई अरूण सिंह की चाकू मारकर हत्या कर दी और सास मीना देवी को घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आमोद फरार हो गया।

घायल मीना देवी को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया है। घटनास्थल से चाकू बरामद कर लिया गया है। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.