September 29, 2022

बंगाली मॉडल बिदिशा की मौत के बाद दोस्त मंजुषा नियोगी ने भी लगाई फांसी, मां बोलीं- दोनों साथ रहना चाहती थीं

मुंबई

बंगाली मॉडल बिदिशा डे मजूमदार की मौत के बाद उनकी दोस्त मंजुषा नियोगी का शव भी उनके पंखे से लटकता पाया गया। दो दिन पहले बिदिशा ने आत्महत्या की थी। दोनों बहुत अच्छी दोस्त थीं। मंजुषा की मौत के बाद उनकी मां ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बिदिशा की मौत के बाद मरने की हिंट दी थी। वह बिदिशा के साथ रहना चाहती थी। मंजुषा की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने कहा था कि बहुत जल्द बिदिशा की तरह मीडिया उनके घर पर भी फोकस करेगा।

मां बोलीं, बिदिशा के साथ रहना चाहती थी बेटी

बंगाली मॉडलिंग इंडस्ट्री से सनसनीखेज खबर आ रही है। मॉडल बिदिशा की मौत के बाद उनकी दोस्त ने भी आत्महत्या कर ली है। दोनों काफी अच्छी दोस्त थीं। मंजुषा की मां ने इंडिया टुडे को बताया कि उनकी बेटी बिदिशा के साथ रहना चाहती थी। उन्होंने बताया, मेरी बेटी लगातार कहती रहती थी कि वह बिदिशा के साथ रहना चाहती थी। मैंने उसे डांटा तो वह बोली कि जल्द ही बिदिशा की तरह मीडिया का फोकस उनके घर पर होगा।

बिदिशा के पास मिला था सूइसाइड नोट

मंजुषा नियोगी 27 मई को अपने घर पर फांसी से लटकती पाई गईं। उनकी मां ने दावा किया कि उनकी बेटी दोस्त बिदिशा डे मजूमदार की मौत के बाद जबरदस्त डिप्रेशन से जूझ रही थी। बीते दिनों बिदिशा का शव उनके पंखे से लटका हुआ मिला था। उनके पास से सूइसाइड नोट मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिदिशा ने सूइसाइड नोट में लिखा था कि वह कैंसर से पीड़ित और परेशान हैं। वहीं उनके दोस्तों का कहना था कि कैंसर की बात बिल्कुल झूठी है। दोस्तों ने दावा किया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.