September 30, 2022

बिहार में बदला क्राइम का ट्रेंड, अपहरण करने के बाद फिरौती की रकम ऑनलाइन मंगवा रहे अपराधी; जानें पूरा मामला

बिहारशरीफ

नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के धनेश्वरघाट मोहल्ले से दिनदहाड़े फिरौती के लिए किशोर का अपहरण कर लिया गया। बदमाशों ने उसके परिजनों से दो लाख रुपये की मांग की। किसी तरह मामला 20 तरह में तय हुआ। अपराधियों ने ऑनलाइन 20 हजार रुपये लेने के बाद किशोर को छोड़ दिया। इससे पहले विरोध करने पर किशोर के बेल्ट और पिस्तौल के बट से पिटाई की। जख्मी शेखपुरा जिला के ज्ञान बिगहा गांव निवासी चितरंजन कुमार के 17 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है।

निशांत ने बताया कि वह खंदकपर मोहल्ले में किराये के कमरे में रहकर 12वीं की पढ़ाई करता है। शनिवार को ट्यूशन पढ़ने के लिए धनेश्वरघाट जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर उसे बाइक पर बैठा लिया। उसे लेकर राजगीर रोड में एक सुनसान स्थान पर चले गये। किशोर कुछ बोलना चाहता तो बदमाश उसे पीटने लगते। इसके बाद बदमाशों ने उसी के मोबाइल से पिता को फोन कर दो लाख रुपये की मांग की। फिरौती नहीं देने पर हत्या की धमकी दी।

किसी तरह 20 हजार पर बात बनी और परिजन ने ऑनलाइन पेमेंट कर दिया। इसके बाद बदमाश किशोर को नालंदा मोड़ पर छोड़कर राजगीर की तरफ भाग गये। वहां से किसी तरह वह दीपनगर थाना पहुंचा और घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से कुछ बदमाशों की पहचान की गयी है। एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.