February 7, 2023

मैट्रिक में फेल होने पर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, गले में दुपट्टा डाल पंखे से लटकी, मौत

बेगूसराय

बिहार बोर्ड ने गुरुवार को मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया। इस बार टॉपरों पर अंकों की बरसात हुई है। इस बीच बेगूसराय जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। मैट्रिक में फेल होने की खबर सुनने के बाद एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार छात्रा सुमन कुमारी (17 वर्ष ) ने गले में दुपट्टा बांध पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। मृतका बेगूसराय जिले के बखड्डा ग्राम निवासी रामनारायण पासवान की पुत्री थी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ओपी अध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपाल भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को मैट्रिक का रिजल्ट घोषित होने के बाद सुनने व जानने वालों की भीड़ छौड़ाही बाजार के आधे दर्जन इंटरनेट कैफे पर उमड़ पड़ी। इस दौरान सुमन कुमारी भी अपना रिजल्ट जानने के लिए इंटरनेट कैफे आयी थी। छात्रा ने जब अपने रोल नंबर की जांच करवाई तो दो विषयों में क्रॉस (फेल) दिखा रहा था। यह सुनने के बाद सुमन तनाव में आ गयी और मायूस होकर घर लौट आई। गुरुवार रात लगभग नौ बजे दुपट्टा गले में बांध कर पंखे से झूल गयी।

घटना के कुछ देर बाद जब कमरे की कुंडी लगा देख मां व बहन खिड़की से झांकी तो पंखे से छात्रा का शव लटक रहा था। उसके बाद हो हल्ला शुरू हुआ। दरवाजे की कुंडी तोड़ जब परिवार के लोग अंदर पहुंचे तो सुमन के गले में दुपट्टा बंधा था व उसका शव पंखे से लटक रहा था। परिजनों के द्वारा शव को पंखे से उतारा गया। सूचना मिलने के बाद ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए शुक्रवार की सुबह बेगूसराय भेज दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.