September 30, 2022

शराब और शबाब की लत ने तीन युवकों को पहुंचा दिया सलाखों के पीछे, कॉलगर्ल बुलाकर मना रहे थे रंगलेलियां

दरभंगा

दरभंगा विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मोहल्ले से पुलिस ने मंगलवार की रात एक किराए के मकान में छापेमारी कर 21 वर्षीया एक युवती के साथ रंगरेलियां मनाते तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने वहां से  कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। गिरफ्तार दो युवक नशे में भी पाए गए हैं। आरोपितों की पहचान शिवहर जिले के पिपराठी थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव निवासी रोशन कुमार सिंह, सिमरी थाना क्षेत्र के भराठी गांव निवासी गोलू उर्फ आशीष कुमार एवं उसी गांव के आदर्श कुमार सिंह के रूप में हुई है।

तीनों युवक एक वाहन कंपनी के शोरूम में काम करते हैं। सभी युवक अलीनगर में कन्हैया झा के मकान में किराए पर रहते हैं। युवकों के पास से मुक्त कराई गई युवती कोलकाता की रहने वाली है। युवती अपने नाम-पता को लेकर पुलिस को बदल-बदलकर जानकारी दे रही है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह बेता चौक के निकट कमरा में किराए पर रहती है। पुलिस उसके नाम-पता के सत्यापन के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि अलीनगर मोहल्लेवासियों ने मोहल्ला के एक किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चलाए जाने की सूचना थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा को दी। मोहल्लेवासियों ने पुलिस को बताया कि जिस्मफरोशी करने वाले को उन लोगों ने घेरकर रखा है।

सूचना मिलते हो थानाध्यक्ष श्री झा ने महिला पुलिस बल के साथ उस मकान में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवती के साथ रंगरेली मनाते तीन युवकों को वहां से पकड़ा। एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर दीवाल कूदकर भाग गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाना ले आई। बताया जाता है कि मकान मालिक मुंबई में रहते हैं। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी तीनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.