October 4, 2022

छपरा: दहेज में 2 लाख रुपये नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपी पति गिरफ्तार

छपरा

बिहार के सारण जिले में गर्भवती महिला की चाकू से गोदकर उसके पति ने निर्मम हत्या कर दी। गौरा ओपी थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव की यह घटना है। मृतका की पहचान मुमताज अंसारी की पत्नी साजिया खातून के रूप में हुई है। साजिया नरहरपुर शारदा राय टोला के रहने वाले हां बताई गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका के परिजनों ने बताया कि वर्ष 2018 में साजिया की शादी में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे। पति और ससुराल वाले द्वारा दहेज में दो लाख रुपए की डिमांड करते थे। आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित होने से तंग आकर साजिया अपने मामा के घर बिशुनपुरा चली गई। साजिक का पति भी वहां पहुंचा और रात में चाकू से साजिया पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

बुरी तहर हसे जख्मी हालत में साजिया को छपरा सदर अस्पताल ले जाया जा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों ने मुमताज अंसारी को घर में बंद कर दिया और इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।
मां फहीमा खातून ने बताया कि साजिया गर्भवती भी थी। ससुराल वाले दहेज को लेकर आए दिन साजिया को प्रताड़ित करते थे।

भगवान बाजार थाना पुलिस ने फर्द बयान दर्ज किया है। जिसमें पति सास-ससुर ननद को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम छपरा सदर अस्पताल में किया गया। पोस्टमार्टम करने के बाद साजिया के शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.