September 30, 2022

9.5 हजार रुपये से कम में आया Redmi 10A स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के हो जाएंगे फैन

नई दिल्ली

रेडमी ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Redmi 10A को लॉन्च कर दिया है। रेडमी के इस ‘देश के स्मार्टफोन’ में ऑक्टा-कोर हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के 3जीबी रैम+32जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। वहीं, इसके 4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए आपको 9,499 रुपये खर्च करने होंगे। रेडमी 10A की सेल 26 अप्रैल से शुरू होगी। इसे आप mi.com, Mi Home और अमेजन इंडिया के अलावा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे।

रेडमी 10A के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दे रही है, जो सनलाइट मोड के साथ आता है। फोन में मिलने वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 30 घंटे तक की कॉलिंग ऑफर करती है। फोन के रिटेल बॉक्स में आपको 10 वॉट का चार्जर मिलेगा।

फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है। यह कैमरा नाइट और पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन के रियर में दिए गए कैमरा यूनिट में आपको फिंगप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा।

खास बात है कि कंपनी इसमें रैम बूस्टर फीचर भी दे रही है। इसकी मदद से रैम को बढ़ाकर 5जीबी तक किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G25 चिपसेट दिया गया है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.