September 30, 2022

सहरसा में मछली व्यापारी को गोली मारकर 40 हजार लूटे, 24 घंटे में तीसरी घटना

सहरसा

सहरसा में दिनदहाड़े अपराधियों ने मछली व्यापारी को गोली मारकर 40 हजार नकदी लूट ली और फरार हो गए। सौरबाजार थाना क्षेत्र में सौरबाजार पत्तरघट मार्ग पर कपसिया पुल के समीप बुधवार दोपहर वारदात हुई। घायल मछली व्यापारी मधेपुरा गुलजारबाग वार्ड नंबर 20 निवासी राजू कुमार मधेपुरा से मछली पहुंचाने सौरबाजार आया था। वहां से खुदरा व्यापारी को मछली देकर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने कपसिया पुल के समीप घेरकर घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया। सौरबाजार और पत्तरघट दोनों पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लगातार हो रही लूट और चोरी की घटना से सौरबाजार और बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के लोग दहशत में जी रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बढ़ रहे अपराध का कारण पुलिस के सुस्त रवैये को बताया है।

इससे पहले पतरघट में बाइक लूटने के दौरान युवक को गोली मार दी गई थी। पस्तपार पुलिस शिविर एवं पतरघट ओपी का सीमा क्षेत्र एनएच 106 जीरबा रेशना के बीच मंगलवार देर शाम बाइक लूटने के दौरान बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा। जहां से मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर किया गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सरौनी निवासी प्रभाकर कुमार अपने बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल पामा जा रहा था। इसी दौरान एनएच 106 पर जीरवा और रैशना के बीच में अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान उन्हें गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

गोली हाथ में लगी हैं। पस्तपार पुलिस शिविर प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि जख्मी का फर्द बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। घटना में शामिल बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी व लूटी गई बाइक बरामद करने में पुलिस जुटी हैं।

हथियार दिखा कर 85 हजार की छिनतई 
सहरसा। मधेपुरा जिले के इसराइन निवासी गोपाल कुमार सिंह ने बाइक सवार तीन अपराधियों के खिलाफ पिस्तौल जैसा हथियार सटाकर रुपया छिनतई करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि वह गंगजला चौक स्थित ट्रेडिंग कंपनी का कर्मी है। जो 22 मई को बकाया राशि लेकर आ रहा था। चंदौर समीप बदमाशों ने धक्का मारकर नीचे गिरा दिया और 85 हजार रुपये सहित अन्य कागजात लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.