September 29, 2022

कटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, महिला समेत 3 की मौत, ऑटो व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, 6 घायल

कटिहार

कटिहार जिले के एसएच 98 पर सालमारी- बारसोई मुख्य पथ पर शिवरामपुर चौक के निकट ऑटो-बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक महिला समेत तीन की मौत हो गयी। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतकों में एक महिला व दो युवक शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर पंचायत के बालूगंज की खातून निशां अपनी बहू के साथ इलाज कराने के लिए ऑटो से बारसोई जा रही थी। मुकुरिया लिंक रोड की ओर से आ रही बाइक व तेज रफ्तार ऑटो में सीधी टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो पलट कर दूर जा कर गिरा। हादसे में बलिया बेलौन पंचायत के रहने वाले तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये।

कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाने के क्रम में सज्जाद के पुत्र मुसर्रफ रेजा (27) की मौत हो गयी। सरफुद्दीन के पुत्र नोरेश आलम (25) की मौत सिलीगुड़़ी ले जाने के क्रम में हो गयी। वहीं सज्जाद का पुत्र दिलखुश (22) गंभीर रूप से घायल है। उसका सिलीगुड़ी में इलाज चल रहा है। उसकी भी हालत नाज़ुक बनी हुई है। जबकि ऑटो में सवार तीन महिलाओं में खातून निशा (65) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि मृतक की बहू खुरशेदा खातून (25), फरहत खातून (23) और ऑटो चालक काबूल गंभीर रुप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर सालमारी ओपी अध्यक्ष विजय कुमार यादव, सअनि देवकुमार मिश्र दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए भेजा। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मृत महिला के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। जबकि मृत युवकों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.